अगर कोई समस्या बीच में आती है तो अपना बॉलीवुड कैसीनो बैलेंस कैसे जमा करें?
अगर कोई समस्या हो तो अपना बॉलीवुड कैसीनो बैलेंस कैसे जमा करें?
त्रुटियों के बिना अपना गेम बैलेंस फिर से भरें
हमने सभी महत्वपूर्ण मुद्दों को इकट्ठा किया है जो बॉलीवुड क्लब में आपके खेल संतुलन को फिर से भरने के दौरान प्रकट हो सकते हैं। कृपया, त्रुटियों के बिना अपनी शेष राशि को फिर से भरने के लिए वर्तमान युक्तियों का पालन करें और मज़े करें!
1. आपके कार्ड में पर्याप्त पैसा नहीं है
जमा करने के लिए पर्याप्त राशि के साथ अपने भुगतान कार्ड या वेब वॉलेट को फिर से भरें। उसके बाद, अपने गेम बैलेंस में एक बार फिर से फंड जोड़ने का प्रयास करें।
2. कार्ड खो गया है या अवरुद्ध है
सुनिश्चित करें कि आपका कार्ड आपके पास है और अवरुद्ध नहीं है, समाप्ति तिथि भी जांचें। यदि उल्लिखित सभी क्रम में हैं, तो यह निर्धारित करने के लिए अपने बैंक से संपर्क करें कि आपका लेन-देन निष्क्रिय क्यों है। किसी भी स्थिति में, आप हमेशा किसी अन्य कार्ड का उपयोग करके अपने गेम बैलेंस को फिर से भर सकते हैं।
3. सीवीवी कोड गलत दर्ज किया गया
सुनिश्चित करें कि आपने अपना सीवीवी कोड सही ढंग से दर्ज किया है। सीवीवी कोड आपके बैंक कार्ड के पीछे छपे तीन नंबर होते हैं। सुनिश्चित करें कि आपने अपने शेष राशि को फिर से भरने के लिए लेनदेन को मंजूरी देते समय अपना सीवीवी सही ढंग से दर्ज किया है।
4. एसएमएस कोड गलत दर्ज किया गया
सुनिश्चित करें कि आपने लेन-देन की पुष्टि करने के लिए सही एसएमएस कोड दर्ज किया है। कृपया ध्यान दें: एसएमएस-कोड संख्याओं या/और अक्षरों का एक संयोजन है जो आपके फोन पर भेजा जाना चाहिए। एसएमएस-कोड की जांच करने के बाद, अपनी शेष राशि को फिर से भरने का प्रयास करें
5. ऑनलाइन भुगतान की सीमा पार हो गई
कृपया, अपने बैंक की वेबसाइट या मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन पर जाएं। वहां आपको अपने इंटरनेट भुगतान की सीमा की जांच करनी चाहिए। आपको अपने गेम बैलेंस को फिर से भरने के लिए अपनी सीमा राशि बढ़ानी पड़ सकती है। कृपया ध्यान दें: आपके बैंक को आपकी इंटरनेट भुगतान सीमा को समायोजित करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है।
6. बैंकिंग कार्ड का उपयोग करते समय अन्य त्रुटियां
कुछ मुद्दे हो सकते हैं जो इस गाइड में शामिल नहीं हैं। उनसे बचने का आपका सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने क्लब की शेष राशि को फिर से भरने के लिए एक अलग बैंकिंग कार्ड या भुगतान प्रणाली का उपयोग करें। इसके अलावा, आप अपने बैंक से संपर्क कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि आपके लेनदेन को रद्द क्यों किया गया था।
यदि आपने अपने गेम बैलेंस को फिर से भरने में कुछ समस्याओं का अनुभव किया है, तो कृपया हमारी सहायता सेवा 24/7 से संपर्क करें। हमें आपकी मदद करने में ख़ुशी होगी!